Headlines

पहले पत्नी की संदिग्ध मौत, अब प्रेमिका की गला रेत हत्या; पुलिसवाला गिरफ्तार

[ad_1]

हजारीबाग पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर में युवती रिंकी कुमारी (28) की मंगलवार की रात हत्या के बाद पुलिस की सघन जांच शुरू हो गयी है। इस मामले में झारखंड पुलिस बल सैप के कांस्टेबल नंबर 671 परशु कुमार राम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कांस्टेबल राम कुमार से गहन पूछताछ जारी
पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है। परशु कुमार राम पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना अंतर्गत ओरिया का रहने वाला है। बताया जाता है कि उक्त जवान का मृतका के साथ ढाई तीन साल से प्रेम संबंध चल रहा था। इस बात को लेकर पहली पत्नी से लड़ाई झगड़ा भी होता था। सात माह पहले उसकी पत्नी संगीता देवी की लेस्लीगंज ओरिया मे संदेहास्पद मौत हो गई थी। तब परशु कुमार राम ने उसकी मौत का कारण बीमारी को बताया था। लेकिन जांच अधिकारी इसे इसी प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे थे। परशु कुमार राम की पहली पत्नी से से छह बेटी और एक बेटा है। सूत्रों ने बताया कि उक्त सिपाही का जमादार में प्रोन्नति होने वाली थी। उसने एएसआई की ट्रेनिंग भी पूरा कर ली थी। उसने बैंक से लोन लेकर हजारीबाग रेलवे स्टेशन के पास 10 लाख रुपए में घर बनाने के लिए जमीन खरीदी थी। इस कारण वेतन का आधा से अधिक पैसा लोन में कट जा रहा था। इस कारण भी वह तनाव में था। पहली पत्नी की मौत के बाद वह रिंकी कुमारी के साथ पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर में साथ रहने लगा।

प्रेमिका की भी गला रेतकर हत्या हुई है
परिजनों को रात में मिली बेटी की हत्या की सूचना मिली परिजनों ने पुलिस को बताया है कि उन्हें मंगलवार को देर शाम सूचना मिली कि रूबी कुमारी की पुलिस लाइन क्वार्टर में हत्या कर दी गई है। उसके बाद परिजन पुलिस लाइन स्थित उस सिपाही के आवास पर पहुंचे। जहां रिंकी कुमारी का लहूलुहान शव पड़ा था। रिंकी कुमारी की गर्दन पर बाई ओर धारदार हथियार दाब से वार किया गया था। इससे गर्दन का नस कट गया था। वहां से ज्यादा रक्तस्राव हो रहा था। इसके अलावा पीठ पर भी दाब से हमला किए जाने के कारण गहरे जख्म दिख रहे थे।

घटनास्थल के आसपास खून बहने से जम गया था। जब परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। उस समय लोहसिहना पुलिस और सार्जेंट भी मौजूद थे। घटनास्थल पर खून के धब्बे बिखरे पड़े थे। पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी। पुलिस ने मंगलवार की रात ही शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

[ad_2]