Headlines

पीएम नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करेंगे, त्रिपुरा में बीजेपी कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे: सीएम माणिक साहा | भारत समाचार

[ad_1]

अगरतला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे और बैठक करेंगे त्रिपुरा भाजपा की कोर कमेटी ने 18 दिसंबर को राज्य के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री माणिक साहा गुरुवार को कहा।
ये कार्यक्रम पूर्वोत्तर राज्य में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आयोजित किए जाएंगे।
“मोदी जी रविवार को विवेकानंद मैदान में एक रैली को संबोधित करने के लिए त्रिपुरा आ रहे हैं और केंद्र और राज्य सरकारों की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। यह तय है कि 2023 के विधानसभा चुनाव से जुड़े विभिन्न संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री पार्टी की कोर कमेटी के साथ अलग से बैठक करेंगे.
पीएम मोदी राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों और पार्टी विधायकों से भी मिलेंगे, मुख्यमंत्री ने उद्घाटन के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में बताया बी जे पीका चुनाव कार्यालय।
प्रधानमंत्री रविवार को मेघालय से अगरतला पहुंचेंगे जहां वह क्षेत्र के आठ राज्यों के आर्थिक और सामाजिक विकास के लिए नोडल एजेंसी, उत्तर पूर्वी परिषद (एनईसी) के स्वर्ण जयंती समारोह में शामिल होंगे।
साहा ने कहा, “यह अच्छा है कि हम प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।”
भाजपा त्रिपुरा के अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य भाजपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हाल ही में नई दिल्ली में राज्य के पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की।
यह दावा करते हुए कि भाजपा 2023 के विधानसभा चुनावों में ‘अधिकतम सीटें’ जीतेगी, साहा ने कहा कि पार्टी ने दूसरे कार्यकाल के लिए लोगों का आशीर्वाद मांगा क्योंकि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने “सुशासन दिया है।”
बीजेपी-आईपीएफटी गठबंधन ने 2018 में राज्य में 60 सदस्यीय विधानसभा में 43 सीटें जीतकर सत्ता हासिल की थी। भाजपा को 35 और आईपीएफटी को आठ सीटें मिलीं।
पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली के लिए विवेकानंद मैदान में करीब 50 हजार लोग जुटेंगे.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *