Headlines

राजनीतिक भागीदारी के लिए समाज में चेतना जागृत करने का आह्वान

[ad_1]

रांची, वरीय संवाददात। झारखंड प्रदेश शौण्डिक (सुडी) समाज की ओर से रविवार को बूटी रोड स्थित एक स्कूल परिसर में द्वितीय वैवाहिक परिचय सह पारिवारिक वार्षिक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में वक्ताओं ने जनसंख्या के अनुपात में राजनीतिक भागीदारी, समाज में व्याप्त कुरीतियों को मिटाने के लिए चिंतन और अशिक्षा को दूर करने के लिए कार्य करने का आह्वान किया।

सम्मेलन में समाज के विवाह योग्य सौ से अधिक युवक-युवतियों का परिचय हुआ। साथ ही जेपीएससी में सफल पवन, नवीन, चंदन, गौतम, धीरज, सीताराम और रामजी मंडल को सम्मानित किया गया। आजीवन सदस्यता पाने वालों को प्रमाणपत्र भी दिया गया। समारोह में महिलाओं और बच्चों के लिए प्रतियोगिता और मनोरंजक कार्यक्रमों का भी आयोजन हुआ। अनुज कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

समारोह में राज्यसभा सदस्य आदित्य साहू, संगठन के महासचिव अशोक प्रसाद, जयदीप प्रसाद, डॉ अशोक प्रसाद, विनय लाल, मितुल कुमार, अनुज, शशिभूषण प्रसाद, राजेंद्र किशोर प्रसाद, प्रदीप प्रसाद, हरिदास साहू, प्रतीक चौधरी, सूबेदार मेजर योगेंद्र प्रसाद, रामसेवक गुप्ता, संजय साहू, राजीव कुमार, नरेश, संतोष, हरिनारायण, राजीव कुमार, प्रीतम साहू, सचिन, बलराम साहू समेत अन्य की भागीदारी रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।

[ad_2]