Headlines

विक्षिप्त की हत्या कर भाग रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- मैंने उसे ईंट मार दी

[ad_1]

पंडरा ओपी क्षेत्र के ईटकी रोड में झारखंड नगर स्थित एक गली में रविवार को दिनदहाड़े एक युवक ने विक्षिप्त की ईंट से सिर पर वारकर हत्या कर दी। विक्षिप्त को मौत के घाट उतारने के बाद भाग रहे आरोपी युवक को वहां से गुजर रही गश्ती पुलिस की टीम ने संदेह के आधार पर रोका और पूछताछ की। इस दौरान उसने पूरे मामले का खुलासा किया। आरोपी ने बताया कि उसका नाम विश्वरंजन गिरि है और देवी मंडप रोड के सरोवर नगर में सूर्य मंदिर के समीप का रहने वाला है।

पुलिस को आरोपी ने खुद दी जानकारी
पुलिस की पूछताछ में उसने यह भी बताया कि वह एक विक्षिप्त की हत्या कर भाग रहा था। पुलिस टीम को एक बार तो उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ। तसल्ली और सत्यापन के लिए पुलिसकर्मी जब उसे साथ लेकर उसके बताए स्थान पर पहुंची तो पाया कि एक व्यक्ति लहूलुहान स्थिति में जमीन पर पड़ा हुआ है। उसके चेहरे पर ठोस वस्तु से प्रहार के कई जख्म हैं और समीप में ही खून से सना हुआ ईंट पड़ा हुआ है।

सत्यापन के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
सत्यापन करने के बाद के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक सत्यापन होने के बाद पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इधर पुलिस हुलिया के आधार पर विक्षिप्त के नाम और ठिकाने का पता लगाने के प्रयास में जुट गई है।

ये लोग गश्ती टीम में थे शामिल
 हत्याकांड का खुलासा करने में पंडरा ओपी प्रभारी चंद्रशेखर, दारोगा धीरज कुमार, मृत्युंजय पांडेय, जमादार नाजरा खातून, सिपाही प्रदीप कुमार गोप, अवधेश कुमार राम, निर्भय कुमार सिंह, सूर्य कुमार मिश्रा की उल्लेखनीय भागीदारी रही।

[ad_2]