Headlines

शराबी हो तुम: छपरा जहरीली शराब कांड को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा में बीजेपी विधायकों पर चिल्लाए | भारत समाचार

[ad_1]

सारण: बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेताओं ने आपा खोया भारतीय जनता पार्टी (बी जे पी) ने सारण जिले के छपरा क्षेत्र में जहरीली शराब से हुई कई मौतों को लेकर अपनी सरकार पर हमला बोला।
जनता दल-युनाइटेड के प्रमुख ने मौतों का विरोध करने के लिए भाजपा की खिंचाई की क्योंकि विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने 2016 से राज्य की शराब बंदी नीति पर सवाल उठाया था।

इस पर नीतीश कुमार आपा खो बैठे मकान और बीजेपी विधायकों पर चिल्लाया” शराबी हो गए हो तुम…(आप नशे में हैं)”
घटना के विरोध में बिहार के विपक्षी सांसदों ने बाद में राज्य विधानसभा के बाहर प्रदर्शन भी किया।
पुलिस ने कहा कि छपरा में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।
इशावपुर इलाके की पुलिस ने मौतों को “संदिग्ध” बताया है क्योंकि वे जांच और पोस्टमार्टम जारी रखे हुए हैं।
एसपी ने कहा, “तीन की मौत हो गई, शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए, ये संदिग्ध मौतें लग रही हैं। मुझे यह भी जानकारी मिली है कि कुछ और लोगों का अलग-अलग जगहों पर इलाज चल रहा है।”
मरने वालों में अमित रंजन भी है, जिसकी छपरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिला पुलिस बल अस्पताल पहुंचा और रंजन के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।
अप्रैल 2016 में नीतीश कुमार सरकार द्वारा बिहार में शराब की बिक्री और खपत पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *