Headlines

Covid-19: बोकारो समेत पूरे राज्य में तेजी से बढ़ रहा कोविड-19 का संक्रमण

Covid-19: बोकारो समेत पूरे राज्य में तेजी से बढ़ रहा कोविड-19 का संक्रमण
राज्य के विभिन्न जिलों में 197 पहुंची मरीजों की संख्या
 
Crossfluid.com
बोकारो सहित पूरे झारखंड में कोविड मरोजी की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। सरकार के आंकड़ों पर गौर करें तो झारखंड के विभिन्न जिलों में कोरोना मरीजों की संख्या 197 पहुंच गई है। बोकारो में तीन नए कोविड मरीजों की पुष्टी हुई है। जबकि राजधानी रांची में 9 नए संक्रमित मरीज मिले है। जबकि 28 मरीज ठीक हो गए है। बीते दिन कोरोना के 182 कोरोना के नए मामले सामने आए थे। जिसमें ईस्ट सिंहभूम जिले से 22 वहीं राजधानी रांची से 63 कोरोना के नए मामले मिले थे। बता दें, राज्य के 17 जिले कोरोना की चपेट में है।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा नहीं है बड़ा संकट
राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर सरकार ने लोगों को मास्क पहनने और कोरोना से बचाव को लेकर एहतियात बरतने की अपील की जा रही है। इसी बीच स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि राज्य में बढ़ते करोना के मद्देनजर फिलहाल किसी एसोपी की जरूरत नहीं है। अबतक 10 राज्यों में कोरोना का प्रकोप बढ़ा हैं उन्होंने कहा कि संकट इतना नहीं है कि बहुत चिंता की जाए। हमारी तैयारी चाक-चौबंद है। 1447 आईसीयू बेड सुरक्षित है, 122 psu plant और कोबाड जीवन सिक्वेंस की मशीनें काम कर रही है.
रांची में सबसे अधिक सक्रिय मरीज
राज्यभर में कुल 197 कोरोना के मामले है. जिसमें राजधानी रांची में सबसे अधिक मामले 63 है, इसके बाद ईस्ट सिंहभूम में 46, देवघर में 14, हजारीबाग और लोहरदगा में 9-9, कोडरमा में 8, लातेहार में 7, गिरिडीह में 5, गढ़वा में 4, वेस्ट सिंहभूम के अलावे रामगढ़ और बोकारो में 3-3, सरायकेला के अलावे खूंटी और दुमका में 2-2, गोड्डा और गुमला में 1-1 नए मरीजों की संख्या सामने आई है.