Headlines

SAIL:बोकारो स्टील प्रबंधन के 50 कर्मचारियों को प्रबंधन ने किया पुरस्कृत

Bokaro steel plant

बोकारो स्टील प्रबंधन(BSL) के 50 कर्मचारियों को प्रबंधन ने किया पुरस्कृत
पुरस्कृत सभी कर्मचारी प्रदूषण के प्रति लोगों को जागरूक करने किया काम
प्लास्टिक अपशिष्ट पर पेपर प्रस्तुति और पुरस्कार वितरण समारोह में पुरस्कृत

Crossfluid.com
बोकारो स्टील प्लांट के पर्यावरण संरक्षण एवं सस्टेनेबिलिटी विभाग ने बोकारो स्टील प्लांट(BSL) और नगर में कार्य करनेवाले 50 कर्मचारियों को 5 जून पर्यावरण दिवस के अवसर पर पुरस्कृत किया। इस अवसर पर प्लांट, टाउनशिप और अस्पतालों में सेल के पचास कर्मचारियों को चुना गया और उन्हें प्रदूषण नियंत्रण उपकरण के संचालन और रखरखाव, ऊर्जा संरक्षण और ग्रीन एचजी शमन के प्रयासों, कचरे का प्रबंधन, पर्यावरण और सस्टेनेबिलिटी संबंधी परियोजनाएं, वृक्षारोपण, उप-उत्पादों का उपयोग के लिए पुरस्कृत किया गया। सभी ने धरती माता की रक्षा के लिए पर्यावरण शपथ ली ।Bokaro
प्लास्टिक प्रदूषण का समाधान कहा थीम
झारखंड राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सहयोग से इस विश्व पर्यावरण दिवस -2023 में एक अभियान शुरू किया और प्रकृति के अनुरूप जीवन शैली अपनाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए विभिन्न आयोजन किए। इस संबंध में विश्व पर्यावरण दिवस की थीम “प्लास्टिक प्रदूषण का समाधान” विषय पर एक पेपर श्री नितेश रंजन एजीएम/पर्यावरण द्वारा इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स (इंडिया), बोकारो स्थानीय केंद्र में 5 जून की शाम को दिया गया।
ईडी वर्क्स रहे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि
श्री बीके तिवारी, अधिशासी निदेशक (संकार्य) पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने सेल/बोकारो स्टील प्लांट के सभी कर्मचारियों और बोकारो के निवासियों से ऊर्जा संरक्षण, जल संरक्षण, एकल उपयोग प्लास्टिक उन्मूलन, अपशिष्ट में कमी और पर्यावरण के अनुकूल स्वास्थ्य जीवन शैली को अपनाने के लिए कार्य करने का आह्वान किया।(Bokaro steel Plant)